IPL 2022 auction मे यह 10 popular cricketer रहे unsold

हेलो दोस्तों, IPL 2022 के mega auction में बहुत से खिलाड़ी unsold रहे है जिनमें कुछ popular नाम भी शामिल है तो आज मैं आपको 10 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहा हूं जो कि IPL 2022 की mega auction में unsold रहे।

1. Suresh Raina

सुरेश रैना IPL के forth highest run scorer है और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए highest run scorer है। 2022 के आईपीएल mega auction में Suresh Raina unsold रहे हैं। पिछले बार Suresh Raina CSK के लिए के लिए 2021 में खेले थे और इन्होंने 12 मैचों में 160 रन बनाए थे सुरेश रैना का बेस price ₹2 करोड़ था।

2. Shakib Al Hasan

इस list में दूसरा नाम आता है बांग्लादेश के मशहूर allrounder Shakib Al Hasan का। 2022 के IPL Mega auction में शकीब अल हसन भी unsold रहे। इनका base price इस बार 2 करोड रखा गया था। 2021 का आईपीएल सीजन इन होना है केकेआर के लिए खेला था इस आईपीएल में उन्होंने आठ मैचों में 47 रन बनाए थे और 4 विकेट लिए थे।

3. Steve smith

इस list में तीसरा नाम आता है ऑस्ट्रेलिया के one of the best बैट्समैन स्टीव स्मिथ का। इस बार इनका बेस प्राइस था 2 करोड रुपए। Last IPL season इन्होंने दिल्ली के लिए खेला था और इसमें इन्होंने 8 मैचों में 152 रन बनाए थे।

4. Eoin Morgan

इस list में अगला नाम आता है इंग्लैंड के कप्तान Eoin Morgan का। last आईपीएल season में ये KKR के लिए खेला था। यह केकेआर टीम के कप्तान थे। इस बार KKR ने इन्हें retain नहीं किया और किसी भी अन्य फ्रेंचाइजी ने इन्हें नहीं खरीदा इनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ था।

Unsold bowlers in ipl 2022

5. Kane Richardson

इस list में अगला नाम आता है ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज केन रिचर्डसन का। केन रिचर्डसन last आईपीएल season में RCB के लिए खेले थे। इन्होंने सिर्फ एक ही मैच खेला था। इस बार इनका बेस प्राइस था 1.5 करोड़। लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने इनको नहीं खरीदा।

6. Colin Munro

इस list में अगला name आता है न्यूजीलैंड के player कॉलिन मुनरो का। ये new zealand की team के लिए open करते है। 2020 में दिल्ली कैपिटल ने इनको release कर दिया था। उसके बाद से किसी भी फ्रेंचाइजी ने अभी तक इनको नहीं खरीदा है और 2022 के mega auction में भी यह unsold ही रहे हैं।

7. Moises Henriques

इस list में अगला नाम आता है ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन allrounder Moises Henriques का। 2022 के आईपीएल सीजन में ये अनसोल्ड रहे हैं। 2021 के आईपीएल season में इन्हें पंजाब किंग्स की टीम ने खरीदा था। इन्होंने Panjab kings की तरफ से खेलते हुए पांच मैचों में 31 रन बनाए थे और 4 विकेट लिए थे। 2022 के mega auction में उनका base price 1 करोड़ रुपए था।

8. Andrew Tye

इस List में अगला name है ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज Andrew Tye का। 2020 के IPL season में Andrew Tye राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेले थे। उसके बाद से वो unsold रहे हैं। 2022 के IPL mega auction में उनका base price था एक करोड रुपए।

9. Martin Guptill

इस list में अगला नाम आता है न्यूजीलैंड के आक्रामक ओपनर बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल का। Martin Guptill 2019 के आईपीएल season में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेले थे। उसके बाद उन्हें 2020 में रिलीज कर दिया था लेकिन उसके बाद से यह unsold रहे हैं। 2022 के IPL के mega auction में इनका base price था ₹75 लाख। लेकिन फिर भी इस price पर उन्हें किसी ने नहीं खरीदा।

10. Ben Cutting

Ben cutting Australia के बेहतरीन ऑलराउंडर में से एक हैं। 2021 के आईपीएल सीजन में यह KKR की तरफ से खेले थे। लेकिन उन्होंने अपना लास्ट मैच 2019 के आईपीएल में खेला था। 2022 के आईपीएल में का auction में है किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा। इनका base price 75 लाख rupees था।

उम्मीद है दोस्तों आपको यह जानकारी पसंद आई होगी।

 

Leave a Comment